Kurulus Osman Season 3 Episode 84 With Hindi Subtitles

Kurulus Osman Season 3 Episode 84 With Hindi Subtitles

वज़ीर अलेमाह ने काय जनजाति पर आक्रमण किया और चूजों को पकड़ लिया!

जबकि उस्मान बे गेहातु को आश्चर्यचकित कर रहा था, उसने अचानक वज़ीर अलेमाह को उसके सामने पाया। वे एक बड़ी झोपड़ी में थे। गेहातु पर कब्जा करने के लिए उस्मान बे पकड़ से मुक्त हो गए। उन्होंने गेहातु पर नज़र रखना शुरू कर दिया।

लेकिन बाकी आल्प्स घायल हो गए और वज़ीर अलेमाह ने कब्जा कर लिया। आल्प्स का भाग्य क्या है? बाला हटुन की लेबर पेन शुरू हो गई है। जब काय ओबासी में बाला के जन्म के लिए भीड़ थी, वज़ीर अलेमाह बिजली की तरह गोत्र में गिर गया। वज़ीर अलीमह अपनी पत्नी से उस्मान के विरुद्ध अपना गुस्सा निकालने के लिए दृढ़ था। वह महिलाओं का न्याय करेगा।

उसने उन्हें पकड़ लिया था और सोसुत के लिए रवाना हो गया था। बाला का दर्द नहीं थमा। महिलाएं अपनी मुश्किल परिस्थितियों से कैसे बाहर निकलेंगी?गंभीर रूप से घायल होने के बावजूद गेहातु कुशलता से छिपने में कामयाब रहा। लेकिन उस्मान के पास हमेशा एक योजना होती है।

उस्मान बे गेहातु पर कैसे कब्जा करेगा? एक तरफ गेहातु को जवाबदेह ठहराने की कोशिश कर रहे उस्मान बे को बाला हटुन की खबर मिली. क्या उस्मान बे बाला हटुन को देख पाएंगे?

Kurulus Osman Season 3 Episode 84 With Hindi Subtitles

वह अपनी काली आंखों से आजादी की आग जलाएं। उसका नाम उस्मान था जो एर्टुगरुल गाजी का पुत्र था। यह “प्रेम” था जिसने उसे अंधेरे के माध्यम से निर्देशित किया। उसने एक ऐसे राष्ट्र का सपना देखा जो “प्रेम” के साथ सात आकाशों, सात पृथ्वी, पहाड़ों और समुद्रों को पार करेगा। उसने अपनी शक्ति अपनी तलवार से नहीं बल्कि “प्रेम” से प्राप्त की;

न्याय में उसने इतिहास में अब तक देखे गए सबसे महान साम्राज्य को अपना नाम दिया, जिसने प्रेम के साथ गुलामी का विरोध किया। 72 देशों को तोड़ने वाली भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ विद्रोह उत्पीड़ितों के मौन रोने की आशा बन गया। संगठन का नाम, उस्मान फाउंडेशन, “प्रेम” पर आधारित 400 टेंट से विश्व साम्राज्य तक एक मार्च की कहानी है। “

For Any Latest News, Updates & Any Issues Please Email Us!

You Can Join Our WhatsApp Group To Get Updates And Latest News By Clicking Below:

Watch Now Kurulus Osman Season 3 Episode 84 With English Subtitles By Clicking On The Button Below!

Anyone Can Join Other Social Media Platforms To Get the Latest News And Updates By Clicking Below Links.

1 Follow Us On YouTube | Osman Onlines

2 Follow Us On Facebook | OsmanOnlines

3 Follow Us On Instagram | osman_onlines.com_

4 Follow Us On Twitter | OsmanOnlines

5 Follow Us On Telegram | OsmanOnlines

Leave a Comment